Malang Movie Netflix | Cast | Story | Trailer | Review Karo

 Malang Movie Netflix


Malang Poster



Malang Movie Cast


Release date: 7 February 2020 (India)
Release date in Netflix: 7 May 2020 (India)
Director: Mohit Suri

Malang Movie Story


Malang Movie Netflix


Malang Movie की Story चार ऐसे लोगों के इर्द गिर्द लिखी गई है जिनको जान से खेलने का काफी शौक है। जान लेना किसी की आदत है, तो किसी का मजा है, किसी की जरूरत है, तो किसी का नशा है। कुल मिलाकर Movie में 4 Killers को Focus मैं डाला गया है जो किसी भी हद तक जाकर अपने मकसद को पूरा करने में Expert है। शिकार इनके सामने रखिए बाकी उसको मंजिल तक यह खुद पहुंचा देंगे।

Anil Kapoor


एक Psycho Police Officer है जो System और नियम कायदो में ज्यादा यकीन नहीं रखता है उसकी नजर में इंसाफ करने का सिर्फ एक ही तरीका है- उंगली दबाइए, गोली चलाइए और सामने वालों को गुनाहों से आजाद कर दीजिए।

Kunnal Kemmu


एक दूसरा ऑफिसर ठीक इनका उल्टा है जिसके लिए Rules सबसे ज्यादा Matter करते हैं और सामने वाले को सजा देने में इनको कोई Interest नहीं है, बल्कि यह तो मुजरिमों को बचने का पूरा मौका देते हैं और शक्ल से भी काफी शरीफ लगते हैं।

Aditya Roy Kapoor and Disha Patni


इन दोनों के अलावा Story में दो lovers भी है जिनका रिश्ता कहने के लिए तो ज्यादा पुराना नहीं है लेकिन गहरा जरूर है। इनका life मैं सिर्फ एक मकसद है एक दूसरे के साथ रहना और नई नई जगह को Explore करना। बाकी इश्क, मोहब्बत, प्यार तो 24 घंटे इनके दिलों में चालू रहता है।

सीधी साधी कहानी में Twist लेकर आते हैं कुछ Murders जिनके पीछे कुछ ऐसा Secret छुपा हुआ है जो इन चारों लोगों को आपस में जोड़ने का काम करता है।

Question Bank

आखिर वह सनकी Killer है कौन जो किसी की भी जान लेने से ठीक पहले खुद पुलिस को फोन करके Challenge करता है?
सीधे-साधे प्यार में पुलिस के एंट्री कहां से हो गई और की जान लेने वाला खेल शुरू कैसे हुआ? 
इन सभी सवालों के जवाब देने का काम करती है Movie Malang

Malang Movie Trailer






Categories:
Similar Movies

0 Comments:

Please do not enter any spam link in the Comment Box